Home देश लाईव डिबेट में कांग्रेस नेता ने पात्रा से पूछ लिया ऐसा सवाल,...

लाईव डिबेट में कांग्रेस नेता ने पात्रा से पूछ लिया ऐसा सवाल, कि पैर छूने पर भी जवाब नहीं दे पाए पात्रा

SHARE

नई दिल्ली हर रोज़ शाम को टीवी शो के लाईव डिबेट भी किसी नौटंकी से कम नही रह गए है.चुनाव करीब है, कांग्रेस और भाजपा प्रवक्ताओं टीवी स्टूडियो में तकरार ज़ारी है. कांग्रेस लगातार सवाल पूछ रही है कि अब तक के शासन में मंदिर निर्माण के लिए क्या किया? एक टीवी न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने ऐसा सवाल पूछाकि जवाब देना संबित पात्रा के लिए भारी पड़ने लगा.

दरअसल, समाचार चैनल आज तक पर एक डिबेट चल रही थी इसमें भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने शिरकत की थी, बहस के दौरान राम मंदिर के निर्माण का मामला भी उठने लगा. कांगेस नेता रोहन गुप्ता ने संबित पात्रा से पूछा कि उनकी सरकार ने हिंदुओं के लिए क्या किया है?

इस सवाल पर संबित पात्रा जवाब देने की जगह कांग्रेस पर ही हमलावर हो गए. कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने संबित पात्रा के पैरों को छूते हुए पूछा, मैं हिंदू हूं, बताईये मेरे लिए क्या किया? आप बड़े ऑफिस में चले गए लेकिन रामलला पर छत नही है आपने रामलला के लिये क्या किया? अब और एक जुमला मत बोलो.

लगातार कांग्रेस नेता के द्वारा पैर पकड़ने के बाद संबित पात्रा बस इतना ही बोल पाए, मंदिर वहीं बनेगा और कांग्रेस पर फिर बरस पड़े. संबित पात्रा ने इसके बाद कहा कि राहुल जी बेलचे लेकर तैयार हैं और कह रहे हैं कि मंदिर बनाने के लिए कहां पत्थर डालूं और हमलोग(भाजपा) उन्हें बेलचा उठाने से रोक रहे हैं.

इसके बाद तो संबित पात्रा ने सोनिया गांधी पर प्रहार किये वहीं कांग्रेस नेता लगातार पूछते रहे कि बताओ भाई आपने हिन्दुओं के लिए क्या किया? रामलला कब बनेगा. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने हिन्दू पाकिस्तान भारत के बन जाने का एक विवादित ब्यान दिया था. जिसे लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर होने की कोशिश कर रही है।