Home सिनेमा आतिफ असलम का गाना ‘कुछ इस तरह’ को आरको प्राबो मुखर्जी ने...

आतिफ असलम का गाना ‘कुछ इस तरह’ को आरको प्राबो मुखर्जी ने दी आवाज़,अदाकार होंगे एजाज़ ख़ान

SHARE

मुंबई – अगर आप गानों के शौक़ीन हैं तो आपके लिए ये गुड न्यूज़ है इंडियन प्लेबैक सिंगर आरको प्राबो मुखर्जी वापसी कर रहे हैं आतिफ असलम के फेमस सांग ‘कुछ इस तरह’ के साथ जिसमे अदाकार बिग बॉस फेम एजाज़ खान और बैंगलोर की मशहूर मॉडल सहर अफशा होंगे।

इस गाने को डायरेक्ट कर रहे हैं खुद एजाज़ खान और निर्देशक शादाब सिद्दीक़ी। गाने के निर्देशक और अभिनेता एजाज़ खान ने बताया कि ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आएगा उनके दिल को छू लेगा अपनी साथी कलाकार सहर अफशा के बारे में कहते हैं कि सहर के साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूँ वो बहुत ही खूबसूरत और बहुत अच्छी अदाकारा हैं।

निर्देशक शादाब सिद्दीक़ी ने बातचीत में बताया की एजाज़ खान एक अच्छे अभिनेता के साथ ही एक अच्छे निर्देशक भी हैं। एजाज़ खान की साथी अदाकारा सहर अफशा के बारे में पूछे जाने पर शादाब कहते हैं की सहर अफशा और एजाज़ खान की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।

बताते चलें कि ये गाना बैंगलोर में शूट किया गया है ये दूसरी बार है की अभिनेता एजाज़ खान और निर्देशक शादाब सिद्दीक़ी साथ में काम कर रहे हैं और वो अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मुझे दाऊद इब्राहिम से मिलना है’ को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। यह गाना बहुत जल्द यूट्यूब पर रिलीज़ करेंगे।