Home देश टीवी चैनलों पर भड़के आचार्य प्रमोद, ‘इस देश को बर्बाद करने के...

टीवी चैनलों पर भड़के आचार्य प्रमोद, ‘इस देश को बर्बाद करने के लिये हिंदू  और मुसलमान पर बहस ज़रूर होगी।’

SHARE

नई दिल्ली – टीवी चैनलों पर होने वाली सांप्रदायिक डिबेट को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गहरी नाराजगी जताई है। आचार्य प्रमोद कृष्णम इस बात से नाराज हैं कि कश्मीर में शुक्रवार को दो सेना के जवान शहीद हो गए, लेकिन टीवी चैनलो से उन जवानों की शहादत की खबरें गायब हैं, और टीवी पर हिन्दू मुस्लिम विषय पर बहस हो रही हैं। इसी को लेकर आचार्य प्रमोद ने टीवी चैनलों पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में फिर “हमला” और फिर दो जवान शहीद, लेकिन किसी चैनल पे कोई बहस नहीं, लेकिन इस देश को “बर्बाद” करने के लिये “हिंदू” और “मुसलमान” पर बहस “ज़रूर” होगी. बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम सांप्रदायिक और ध्रुवीकरण की राजनीति के सख्त मुखालिफ रहे हैं। और देश के दक्षिणपंथियों को फटकार लगाते रहे हैं।

उन्होंने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर भी टिप्पणी की है। दरअस्ल दिग्विजय सिंह ने कहा कि था जब वाराणसी काशी में मंदिर तोड़े जा रहे हैं केवल एक संत स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद जी सनातन धर्म की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। बाकि विश्व हिंदू परिषद, अखाड़ा परिषद और अन्य साधु संत कहॉं हैं? योगी जी कहॉं हैं? मोदी जी कहां हैं। सब सत्ता की मद में ढूबे हुए हैं। शर्म करो।

इस पर टिप्पणी करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भाजपा पर निशाना साधा है, और कहा है कि ये “मीर बाक़ी” से भी बड़े “दुष्ट” हैं, उसने “एक” तोड़ा था, लेकिन इन्होंने “सैकड़ों” तोड़ दिये. आचार्य प्रमोद ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान पर अपनी राय देते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान कभी “पाकिस्तान” नहीं बन सकता, लेकिन “देश” चलाने वाले “तालिबानियों” से कम नहीं हैं.