Home देश इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं PM मोदी की पत्नि तो अलका बोलीं,...

इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं PM मोदी की पत्नि तो अलका बोलीं, इस महिला को महिला को मेरा सलाम, दुर्भाग्य से इन्हें जीवन साथी अच्छा नही मिला।

SHARE

नई दिल्ली – बीते बुद्धवार को प्रधानमंत्री मोदी की पत्नि जसोदा बेन ने एक इफ्तार पार्टी में शिरकत की, अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जसोदा बेन एक शिक्षिका हैं, और समाज के कार्यो में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं। बीते रोज जब उन्होंने अहमदाबाद में एक इफ्तार पार्टी मे शिरकत की तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, अब उन पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने जसोदे बेन के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, और जसोदा बेन की इस पहल की जमकर तारीफ की है। अलका ने कहा कि इस महान महिला को मेरा सलाम,  बस दुर्भाग्य यह रहा कि जीवन साथी अच्छा नही मिला। यह महान महिला इंसान से प्यार करती है, और 10 लाख का सूट पहनने वाला फ़क़ीर मुसलमानों के प्रति भक्तों में ज़हर भरने का काम करता है।

गौरतलब है  कि जशोदाबेन सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहती हैं। वह इस इफ्तार पार्टी में उपवास तोड़ने के लिए अपने साथ काफी खाने-पीने की चीजें लेकर गईं। उन्होंने अपने हाथों से रोजेदारों को ये चीजें खिलाईं। जसोदा बेन एक सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं, और वहां से मिलने वाली तनख्वाह से ही वे समाजिक कार्य भी करती हैं।

उन्होंने कई मुस्लिम रोजेदारों का खुद अपने हाथ से इफ्तार करवाया. कुछ को मदद इमदाद भी दी, यह सब उन्होंने अपने बचत और पेंसन के पैसे से किया . एक बात और वे इस आयोजन में “हरे रंग” की साडी पहन कर आयीं, बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने अपनी विदेश यात्रा के दौरान एक मस्जिद का दौरा किया था और हरे रंग की चादर भी औढ़ी थी।