Home सिनेमा कठुआ कांड पर फूटा अमिताभ का गुस्सा, कहा ‘इस घटना पर बात...

कठुआ कांड पर फूटा अमिताभ का गुस्सा, कहा ‘इस घटना पर बात करने में भी आती है घिन’

SHARE

मुंबई –  मानवीय संवेदनाओं को झकझोर कर रख देने वाले जम्मू एवं कश्मीर में हुए मामले से पूरे देशभर में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ फिल्मी हस्तियां भी इस घटना से सहम गई हैं। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कठुआ जिले में  आठ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और बाद में हत्या के बारे में सोचने को भी भयावह बताया है।

बच्चियों के अधिकार के मुखर प्रवक्ता अमिताभ यहां गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के गाने को लॉन्च करने के लिए मौजूद थे। इसी मौके पर उनसे घटना पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। जिस पर उन्होंने कहा, “इस विषय पर चर्चा करने पर मुझे घिन आ रही है। इस विषय को मत उछालो। इसके बारे में सोचना भी भयावह है।”

गौरतलब है कि बॉलीवुड हस्तियों ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे दुष्कर्म और अपराध के मामलों पर चिंता को लेकर अपनी आवाज उठाई है। बता दें कि गाने के लॉन्च के अवसर पर बिग बी सह कलाकार ऋषि कपूर, जिमित त्रिदेवी के साथ मौजूद थे।

जानकारी के लिये बता दें ‘102 नॉट आउट’ की कहनी एक पिता और बेटे के इर्द गिर्द घूमती रहती है। फिल्म में अमिताभ को 102 वर्षीय पिता की भूमिका में देखा जा रहा है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे के किरदरा में दिखेंगे। यह फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्या है मामला

बता दें कि जम्मू के कठुआ में एक आठ साल की बच्ची आसिफा के साथ दरिंदगी की गई थी, और आसिफा को मारकर जंगल में फेंक दिया गया था। आसिफा दस जनवरी को गायब हुई थी और 17 जनवरी को उसकी लाश बरामद हुई थी। पुलिस ने पाया था कि आसिफा की हत्या से पहले उसके साथ दरिंदगी की गई थी। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक मंदिर का पुजारी और एक पुलिसकर्मी भी शामिल था।