Home देश BJP की बढ़ीं मुश्किलें, अब योग बाबा रामदेव भी हुए पीएम मोदी...

BJP की बढ़ीं मुश्किलें, अब योग बाबा रामदेव भी हुए पीएम मोदी के खिलाफ, कहा ‘2019 से पहले….’

SHARE

नई दिल्ली – योग गुरू बाबा रामदेव ने आजतक के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ चर्चा में मोदी सरकार को कई सुझाव दिए और साथ ही उन्हें नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अगर महंगाई की आग को नहीं बुझाया तो 2019 में उन्हें यह बहुत महंगा पड़ेगा.

उन्होंने कहा, ‘हमने ऐसा काम किया जिससे देश के लोगों को फायदा हो. उन्होंने कहा कि हमने काम किया जिससे किसानों को उनकी दूध की ज्यादा कीमत मिले और देश के लोगों को कम कीमत पर दूध मिले. इससे पतंजलि का फायदा चाहे 50 पैसे या एक रुपये ही क्यों न हो.’  उन्होंने कहा कि महंगाई की मार में हम डीजल-पेट्रोल तो सस्ता कर नहीं सकते क्योंकि वो तो सरकार के हाथ में है. हमारे कब्जे में जो है उससे लोगों को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

सरकार चाहे तो सस्ता कर सकती है तेल

बाबा रामदेव ने कहा, ‘यह सच बात है कि कुछ दिन पहले तक क्रूड ऑयल के दाम निचले स्तर पर थे, अभी थोड़ा सा बढ़ा है. उसके बावजूद भी यदि टैक्स कम कर दिया जाए तो तेल के दाम कर हो सकते हैं. पेट्रोल-डीजल के दामों में जो आग लगी हुई है, अगर इसका टैक्स खत्म कर दिया जाए तो आज भी 40 रुपये में डीजल-पेट्रोल मिल सकता है.’

2019 से पहले बुझानी पड़ेगी आग

प्रधानमंत्री मोदी आपकी सब बात सुनते हैं, इस बात पर उन्होंने कहा, ‘यही कारण है कि मैं आजतक के कार्यक्रम हल्ला बोल के माध्यम से भी यह बात उन तक पहुंचा रहा हूं. मोदी जी अभी सही सलामत हैं, न वो बहरे हैं, न गूंगे हैं, मुझे लगता है वो जरूर सुन भी रहे हैं. आज भी सुन रहे होंगे और आगे भी हम उन्हें सुनाएंगे. उन्होंने कहा कि 2019 का महासंग्राम नजदीक है. उससे पहले उनको ये महंगाई की आग बुझानी पड़ेगी, नहीं तो यह आग उन्हें बहुत महंगी पड़ेगी.