Home देश BJP नेता का कारनामा, सरकार से सुरक्षा गार्ड लेने के लिये खुद...

BJP नेता का कारनामा, सरकार से सुरक्षा गार्ड लेने के लिये खुद के ऊपर ही चलवाई गोली

SHARE

रांची – झारखंड में बुंदु के नगर पंचायत चेयरमैन पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में रांची पुलिस ने गुरुवार को एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी को इस मामले में गिरफ्तार किया है.इस अपराधी ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है,जिसके तहत उसने बताया है कि बीती 31 मई को उसने नगर पंचायत चेयरमैन और भाजपा नेता राजेश ऑरोन पर फायरिंग सिर्फ इसलिए की थी, ताकि उन्हें सुरक्षा के लिए रांची प्रशासन द्वारा बॉडीगार्ड मिल सके.

इस खुलासे के बाद राजेश ऑरोन ने इस आरोपों ने इंकार किया है.उनका कहना है कि वह बॉडीगार्ड का खर्च भी उठा सकते है भला वो ऐसा क्यूँ करेंगे.वहीं पुलिस जांच में भी पता चला है कि जिस दिन भाजपा नेता राजेश ऑरोन पर हमला हुआ, उसी दिन शाम में उन्हें प्रशासन द्वारा एक बॉडीगार्ड मुहैय्या कराया गया था.

अपनी सफाई में राजेश ऑरोन का कहना है कि मैं एक प्रार्थना पत्र देकर आसानी से बॉडीगार्ड पा सकता हूं.मेरे पास इतने पैसे ही नहीं है कि मैं बॉडीगार्ड का खर्च नहीं उठा सकूं.राजेश ऑरोन का कहना है कि उन पर फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज है और बाद में पुलिस ने उन्हें यह भी बताया था कि वह अपराधियों का टारगेट नहीं थे.

जानकारी के लिये बता दें कि शुक्रवार को पुलिस ने दोनों अपराधियों को मीडिया के सामने पेश किया.इनमें से एक का नाम नीतीश लाहा है, जिसका पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है, वहीं उसके साथी का नाम कुमार महतो है.पुलिस ने इनके पास से एक देसी पिस्टल, मैगजीन, कट्टा और दो कारतूस जब्त किए हैं.