Home देश लाईव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने न्यूज एंकर की कर...

लाईव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने न्यूज एंकर की कर दी बोलती बंद, पात्रा को बताया कॉमेडियन, देखे विडियो

SHARE

नई दिल्ली कांग्रेस प्रवक्ता अब टीवी डिबेट में हमलावर हो रही है। कांग्रेस की प्रवक्ता एंव तेजतर्रार नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने एक न्यूज़ चैनल मे डिबेट के दौरान एंकर पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगा दिया। इतना ही नही उन्होंने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पर भी तल्ख़ टिप्पड़ी की। ये पूरा मामला एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान हुआ। कांग्रेस प्रवक्ता के हमलो के बाद शो के एंकर अमीष देवगन खुद बचाव की मुद्रा में आ गया।

इस शो में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने एंकर न्यूज18 इंडिया के एंकर अमीष देवगन पर तीखा हमला बोला, उन्होंने कहा कि सूत्रों के हवाले से उन्हें पता चला है कि शायद अमिष देवगन किसी एक पार्टी विशेष का एजेंडा चला रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सूत्रों के हवाले यह भी मालूम हुआ है कि अमीष देवगन अपने चैनल से इस्तीफा देंगे। इस शो में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी पार्टी का पक्ष रखने के लिए मौजूद थे।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने संबित पात्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें सूत्रों से जानकारी मिली है कि संबित पात्रा भाजपा के प्रवक्ता ना होकर शायद स्टैंडअप कॉमेडी करने लगेंगे क्योंकि उनका कैरियर यही बेहतर रहेगा, तो क्या यह सब सच्चाई हो गई। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने एंकर से कहा कि अगर यह आपका एजेंडा है अगर यह आपकी सच्चाई है तो आप इसपर मुझ से बात करीए।

इस शो में बहस चल रही थी कि राहुल गांधी के मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात की है। इसी डिबेट में एंकर ने कहा कि उन्हें सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राहुल गांधी ने मुस्लिम बुद्धिजीवियों से माफी मांगी है, अगर ऐसा नहीं है तो पार्टी क्यों नहीं एक प्रेस नोट जारी कर यह बताती है कि उस मुलाकात में क्या हुआ? इसी सवाल के जवाब में प्रियंका चतुर्वेदी ने तीखी टिप्पड़ी की।