Home देश मध्यप्रदेशः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाषण बजाय स्क्रीन पर चले अश्लील...

मध्यप्रदेशः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाषण बजाय स्क्रीन पर चले अश्लील दृश्य, दंग रह गए लोग

SHARE

नई दिल्ली मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान की स्पीच से पहले एक ऐसा वाकिया हुआ जिससे भाजपा कार्यकर्त्ता भी औचक रह गये.दरअसल यहाँ सीएम शिवराज असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले थे वही ये घटना हुई.जनसत्ता की खबर के अनुसार,यह आयोजन बुधवार को टिमरनी शहर में हुआ था.

इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज के संबोधन का लाइव प्रसारण हुआ था.लाइव प्रसारण के लिए एक पंडाल में एलसीडी स्क्रीन्स लगाए गए थे.तय कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक सीएम शिवराज के भाषम और हरदा में आयोजित हुए सम्मेलन का लाइव प्रसारण होना था.लेकिन यहां सीएम के भाषण के लाइव प्रसारण के दौरान एलसीडी स्क्रीन पर अचानक अभिनेता जितेंद्र की फिल्म चलने लगी.

एलसीडी स्क्रीन पर काफी देर तक जितेन्द्र की फिल्म ‘जन्म कुंडली’ चली,इस दृश्य को देखकर लोग हैरान हो गये लेकिन इसके बाद मौजूद ऑपरेटर चैनल बदलकर फिल्म हटाने की कोशिश लेकिन इस आपाधापी में एलसीडी स्क्रीन पर अश्लीन दृश्य आ गये. पंडाल में मौजूद लोग यह सब देख कर दंग थे.कुछ देर बात ऑपरेटोरों ने इस गड़बड़ी को ठीक किया.

इस घटना से नाराज़ पंडाल में मौजूद अधिकारियों ने आयोजनकर्ताओं की जमकर क्लास ली.बता दे सीएम शिवराज ने हरदा में मुख्यमंत्री जनकल्याण योजन (संबल) का शुभारंभ किया.इससे अलावा एक अन्य कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भोपाल में कहा कि अपना हक लड़कर लेना होगा, अगर कोई अफसर रिश्वत मांगें तो मुझे बताएं, उस अफसर की छुट्टी कर दूंगा.