Home सिनेमा मंदसौर कांड को हिन्दू मुस्लिम रंग देना चाहती थी अभिनेत्री कोईना मित्र,...

मंदसौर कांड को हिन्दू मुस्लिम रंग देना चाहती थी अभिनेत्री कोईना मित्र, मिल गया करारा जवाब

SHARE

नई दिल्ली –  मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में सात साल की बच्ची के साथ दरिंदगी के मामले में पीड़ित परिवार आरोपी के लिए फांसी की सजा मांग रहा है। इस बीच कई लोगों ने इस घटना पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर फिल्मी सितारों पर निशाना भी साधा है। अब मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कोइना मित्रा ने इस घटना को दूसरा रंग देते हुए  ट्वीट किया है। कोइना ने इस घटना को धार्मिक रंग देने की कोशिश की।

फिल्म अभिनेत्री कोइना ने लिखा ‘कि अब कोई कैंडल मार्च नही निकाल रहा है क्योंकि इस बार ये घटना एक हिंदू बच्ची के साथ हुई है, जब किसी मुस्लिम लड़की के साथ बलात्कार जैसी घटना होती है। तो इस देश के कुछ गिने-चुने लोग सड़कों पर मोमबत्ती लेकर हाय तौबा मचाते हैं. कोइना ने अपने इस ट्वीट के द्वारा इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की है। जिस पर उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

अभिनेत्री कोइना मित्रा के इस ट्वीट पर अभिनेत्री गौहर खान भड़क गई हैं। गौहर खान ने कोइना मित्रा पर निशाना साधते हुए लिखा कि ‘ क्या मैंने तुम्हें बताया था? तुम मुस्लिमो से नफरत करती हो। एक मुसलमान जो जघन्य अपराध करता है वो वो ‘जेहादी’ होता है और एक हिंदू ऐसा अपराध करते हैं तो वो हिंदू है। आश्चर्य, लेकिन मुझे खुशी है कि कम के कम मुसलमान ऐसे अपराधों को लेकर मार्च तो नहीं करते।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बीते 26 जून की शाम सात साल की नाबालिग बच्ची के साथ इरफान नाम के एक शख्स ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। बच्ची को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बच्ची का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है डॉक्टरों के अनुसार बच्ची की हालात तो स्थिर है लेकिन बच्ची अभी भी अस्पताल में है। इस मामले में पीड़ित बच्ची के पिता ने दोषियों को मौत की सजा देने की मांग की है। इधर वक्फ अंजुमन इस्लाम कमेटी के सदर मोहम्मद यूनुस शेख ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि अगर अदालत इस केस के आरोपियों सजा ए मौत देती है तो वे उन्हें शहर के किसी कब्रिस्तान में जगह नहीं देंगे। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मंदसौर के एसपी मनोज सिंह से मुलाकात कर आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग भी की है।