Home देश हरियाणाः खट्टर सरकार के मंत्री पर पत्थर लेकर दौड़ीं महिलाएं, घबरा...

हरियाणाः खट्टर सरकार के मंत्री पर पत्थर लेकर दौड़ीं महिलाएं, घबरा गए मंत्री महोदय,जानिए फिर क्या हुआ

SHARE

नई दिल्ली चुनाव के दौरान नेता जनता से बड़े बड़े वादे करते हैं लेकिन चुनाव हो जाने के बाद और कुर्सी पर काबिज हो जाने के बाद जनता से कहीं न कहीं एक संवाद टूट सा जाता है. नेता जनता से दूर से हो जाते हैं. जिसके कारण कभी कभी नेताओं को जनता की समस्याओं का निराकरण न करने को लेकर जनता के विरोध का सामना करना पड़ता है।

ऐसा ही एक मामला हुआ हरियाणा के अंबाला जिले में सामने आए हैं. यहां नारायणगढ़ में बड़ा गांव के सरकारी शिक्षक और सरपंच के पति सेशन जज का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. परिवार को सात्वना देने पहुंचे बीजेपी नेता और राज्यमंत्री नायाब सिंह सैनी को यहां महिलाओं का भारी विरोध झेलना पड़ा.

महिलाओं ने हरियाणा सरकार में मंत्री नायाब सिंह सैनी के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की. हालात इस क़दर बिगड़ गए कि कुछ महिलाओं ने पत्थर तक उठा लिए लेकिन वहां मौजूद अन्य लोगों ने महिलाओं को समझाया. इस मामले में मंत्री महोदय ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने बस यही कहा कि जो भी आरोपी हैं उन्हें जल्द ही पकड़ लिए जायेंगे.

बता दें कि सोमवार सुब्ह आठ बजे जब शिक्षक सेशन जज स्कूल जा रहे थे तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उन्हें आठ गोलियां मारी गई थीं. हत्या के पीछे चुनावी रंजिश वजह बताई जा रही है. परिवार के लोगों ने आरोप लगाया  है कि मंत्री ने उन लोगों को शह दी जिन लोगों ने शिक्षक सेशन जज की हत्या की है.

इस मामले में लोगों ने प्रदर्शन भी किया जिसके कारण हाई-वे 6 घंटों तक जाम कर दिया गया, सेशन की मां DSP अमित भाटिया और SHO हरभजन सिंह के पैर पकड़ कर यही कहे जा रहीं थीं कि उनका बेटा ग़रीबों का मसीहा था, उन्हें इंसाफ चाहिए. ये मंज़र देख कई लोगों की आंखें भर आईं.