Home देश आठ साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी को अगर आप आतंक...

आठ साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी को अगर आप आतंक नहीं मानते तो आप इंसान नहीं हैंः फरहान अख़्तर

SHARE

नई दिल्ली – जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की मासूम से रेप और हत्या के मामले ने देशभर को झकझोर के रख दिया है। पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि गांव के एक मंदिर में आठ साल की बच्ची के साथ बारी-बारी से छह लोगों ने रेप किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बच्ची की हत्या करने से ठीक पहले भी उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। इस दर्दनाक मामले में अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए 8 वर्षीय बच्ची के लिए न्याय की मांग की है।

अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, “कल्पना कीजिए उस 8 साल की बच्ची के दिमाग में क्या चल रहा होगा, जिसे नशे की हालत में, बंधी बनाकर, कई दिनों तक बलात्कार और फिर हत्या कर दी गई हो। यदी आप उसे आतंक नहीं मानते हैं, तो आप इंसान नहीं हैं। यदि आप उसके लिए न्याय की मांग नहीं करते हैं, तो आप कुछ भी नहीं हैं।”

गौरतलब है कि जनवरी में हुई इस घटना में पहले आरोपियों ने बच्ची को एक सप्ताह के लिए बंदी बनाया था। इस दौरान उसके साथ कई बार रेप किया गया। चार्जशीट में कहा गया है कि बच्ची के साथ रेप के बाद आरोपियों ने उसे पत्थर से कुचला ताकि वह यह सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची की मौत हो चुकी है।

गौरतलब है कि आठ साल की इस मासूम बच्ची का शव उसके गांव के पास के जंगल से 17 जनवरी को बरामद हुआ था। जबकि बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने बच्ची का अपहरण उसका घोड़ा खोजकर लाकर देने के बहाने किया था।