Home देश शर्मनाकः इलाज़ के दौरान बीमार महिला से संबंध बनाता था डॉक्टर, कंपाउंडर...

शर्मनाकः इलाज़ के दौरान बीमार महिला से संबंध बनाता था डॉक्टर, कंपाउंडर ने वायरल किये 25 VIDEO..देखे

SHARE

नई दिल्ली – डॉक्टर को भगवान कहा जाता है लेकिन आजकल के कुछ डॉक्टर के गन्दी हरकतों ने इस पेशे को बदनाम कर दिया है। गुजरात में एक डॉक्टर की काली करतूत सामने आई है।यह वह महिला मरीजों का इलाज करने के बहाने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था।यह बात उसके क्लीनिक में काम करने वाले कंपाउडर को पता थी।

घटना के दौरान कई बार उसने डॉक्टर के मरीजों के साथ अंतरंग वीडियो भी बनाए थे।जानकारी पर पुलिस ने कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी डॉक्टर फरार है।पूछताछ में कंपाउंडर ने कबूला कि उसने कुल 135 वीडियो रिकॉर्ड किए थे, जिसमें 25 वायरल हुए हैं।आरोपी डॉक्टर की पहचान बीएचएमएस प्रतीक जोशी के रूप में हुई है।

गुजरात के वडोदरा के गोत्री रोड स्थित कृष्णा टाउनशिप में डॉक्टर सपरिवार रहता है।गांव में उसका क्लिनिक है।डॉक्टर गरीब परिवार की महिलाओं को बढ़िया इलाज देने का झांसा देकर उनके साथ क्लीनिक में जोर-जबरदस्ती करता था।करीब छह महिला मरीजों के साथ उसके संबंध होने की बात सामने आई है।

क्लीनिक में दिलीप गोहिल कंपाउंडर है, जिसने चोरी-छिपे महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होने के दौरान डॉक्टर के वीडियो बना लिए थे।पुलिस पूछताछ में गोहिल ने बताया कि वह डॉक्टर के कई वीडियो डिलीट कर चुका है, जो उसने कुछ दोस्तों को भी भेजे थे।पुलिस ने कंपाउंडर से एक पेन ड्राइव बरामद की है, जिसमें से जोशी के 25 आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं।वहीं,डॉक्टर के गायब होने के बाद परिजन ने बताया कि वह शहर से बाहर गया है।