Home देश PM मोदी को माओवादियों की तरफ से मिली धमकी पर जिग्नेश का...

PM मोदी को माओवादियों की तरफ से मिली धमकी पर जिग्नेश का तंज, ‘उनका सीना 56 इंच का, उन्हें कौन मार सकता है’

SHARE

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री मोदी को माओवादियों द्वारा दी गई हत्या की धमकी के बाद देश में उनकी सुरक्षा को लेकर एक नई बहस छिड गई है। बता दें कि, महाराष्ट्र पुलिस ने पुणे की एक अदालत में पत्र दाखिल करते हुए दावा किया था कि माओवादी पीएम मोदी की हत्या पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की तर्ज पर कर सकते हैं।

महाराष्ट्र पुलिस की इस आशंका पर गुजरात के दलित नेता और निर्दलीय विधायक ने तंज किया है कि उनका सीना तो 56 इंच का उन्हें कौन मार सकता है। जिग्नेश मेवाणी ने ये बातें समाचार चैनल आज तक से बात करते हुए कहीं। वे डॉक्टर कफील के भाई पर हुए जान लेवा हमले को लेकर आज तक से बात कर रहे थे।

जिग्नेश ने कहा कि ‘मोदी जी का सीना तो 56 इंच का है…उन्‍हें कौन मार सकता है। हम जैसे छोटे लोगों की हत्‍या की जा सकती है। मध्‍य प्रदेश के किसानों के सीने पर गोलियां लग सकती हैं। गुजरात के दलितों को गोली लग सकती है। मजदूरों को गोली लग सकती है। रवि पुजारी का मुझे धमकी मिल सकता है।

जिग्नेश ने आगे कहा  मोदी जी तो 56 इंच का सीना लेकर घूमते हैं, उनको काहे का डर। फिर भी यदि उन्‍हें इतना डर लगता है तो मैंने तो उन्‍हें नसीहत दी थी कि वह हिमालय पर चले जाएं…रिटायरमेंट ले लें। इसके बावजूद हम कामना करेंगे कि मोदी जी क्‍या इस देश के 130 करोड़ लोगों में से कोई असुरक्षित न रहे।’

बता दें कि बीते दो सप्ताह में देश में भाजपा के विधायक धमकियों मिलने का आरोप लगा रहे हैं, पहले यूपी के बुलंदशहर के विधायक ने आरोप लगाया था कि उन्हें विदेश फोन कॉल्स के द्वारा धमकियां मिल रही हैं, अब महाराष्ट्र पुलिस ने पीएम मोदी की जान को खतरा बता दिया है। बता दें कि उधर मोदी विरोधी खेमे के जिग्नेश मेवाणी को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं।