Home देश महिला की कार तोड़ने वाले कांवड़िये को दिल्ली पुलिस ने दबौचा, बाकी...

महिला की कार तोड़ने वाले कांवड़िये को दिल्ली पुलिस ने दबौचा, बाकी की तलाश जारी, जानें क्या है पूरा मामला

SHARE

नई दिल्ली दिल्ली का मोती नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भगवा वस्त्रधारी कुछ कांवड़िये एक कार को तोड़ रहे हैं, कांवड़ियों का गुस्सा इनता ज्यादा है कि उन्होंने कार पर पहले डंडे बरसाए फिर उसके बाद कार को पलट दिया और उसे पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। महिला की कार तोड़न वाले कांवड़िये को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

समाचार ऐजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है जिसने सात अगस्त को कार के छू जाने से नाराज होकर कार को डंडे बरसाकर तोड़ दिया था। बता दें कि पहले एक युवक ने कार पर डंडे बरसाने शुरू किये फिर दर्जनों कांवड़ियों ने आकर कार को पलट दिया और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया था.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली के मोती नगर में उपद्रव के मामले में पकड़ा गया पहला कावड़िया,आरोपी राहुल उर्फ बिल्ला दिल्ली के ही उत्तम नगर का रहने वाला है और उस पर घर में चोरी का एक केस पहले से दर्ज है,वायरल हुई वीडियो के जरिये उसकी पहचान हुई।

गौरतलब है कि मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला कार चला रही थी। उसका दोस्त साथ था। कांवरियों ने सड़क को लगभग पूरी तरह जाम कर रखा था। कार कांवरियों के झुंड में से एक के बाद से छू गया! फिर सारे कांवरियों ने डंडे और लोहे के रॉड से कार की तोड़फोड़ कर दी, उसे उलट दिया! उसमें आग लगाने की कोशिश की! लोग देखते रहे।

जाहिर है, घटना का वीडियो बना! पुलिस आई! महिला ने पिता को खबर की! पिता पैरामिलिटरी फोर्स में ऑफिसर हैं! इस समूची घटना के सरेआम होने और पुलिस की मौजूदगी के बावजूद पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई! युवती, उसके दोस्त और युवती के सैन्य अफसर पिता ने भी कोई शिकायत नहीं की!