Home सिनेमा कॉमेडियन कपिल ने साधा फेक न्यूज चलाने वाले पत्रकारों पर निशाना, कहा...

कॉमेडियन कपिल ने साधा फेक न्यूज चलाने वाले पत्रकारों पर निशाना, कहा ‘अगर मैं PM होता तो फेक न्यूज लगाने वालों को फांसी लगा देता’

SHARE

नई दिल्ली – मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने हिरण मारने के जुर्म में सलमान खान की गिरफ्तारी के बाद ट्वीटर पर भड़ास निकाली है। कपिल ने फेक न्यूज को लेकर मीडिया पर निशाना साधते हुए भद्दी गालियां तक लिखी गईं। हालांकि कपिल ने शुक्रवार को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपना अकाऊंट हैक होने की बात कही, उन्होंने लिखा कि कृप्या पहले के सारे आपत्तिजनक ट्वीट्स को नजरअंदाज करें जैसा कि मेरा अकाउंट हैक हो गया था। इसके कारण जो भी असुविधा हुई उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं।”

अपने एक ट्वीट में उन्होंने फेक न्यूज चलाने वाले पत्रकारों पर निशाना साधा और कहा कि  ”अगर मैं प्रधानमंत्री होता तो फेक न्यूज लगाने वालों को फांसी लगा देता।” एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि एक अपना अखबार बेचने के लिए निगेटिव न्यूज न बनाओ।

कपिल ने कहा था कि ”मैंने बहुत सारे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फख्र से बताते हैं हमने शेर का शिकार किया, मैं मिला हूं उनसे, सलमान बहुत लोगों की मदद करता है, अच्छा आदमी है। मुझे नहीं पता कि उसने गुनाह किया है या नहीं, लेकिन उसकी अच्छाई देखो।”

कपिल ने बीती रात एक और ट्वीट करके अपनी उस बात से मुकर गये जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका अकाऊंट हैक किया गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने जो भी लिखा था अपने मन से लिखा था, हालांकि मेरी टीम द्वारा वे ट्वीट डिलीट कर दिये गये हैं। लेकिन मैं इस कुत्ते बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नही हूं, क्या बेहूदगी है कि किसी के भी बारे में कुछ भी झूठा छाप देते हैं।