Home सिनेमा किंग खान के बेटे ने यूं दिखाई इंसानियत, ग़रीब बच्चे की इस...

किंग खान के बेटे ने यूं दिखाई इंसानियत, ग़रीब बच्चे की इस तरह की मदद

SHARE

नई दिल्ली स्टार किड्स और सोशल मीडिया के इस दौर में सेलिब्रिटीज के बच्चें उनसे कहीं ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा फ्रेंडशिप डे पर देखने को मिला। बी टाउन के बड़े सितारों के बच्चों ने साथ में फ्रेंडशिप डे मनाया। इस दौरान उनका काफी सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। ऐसे में शाहरुख खान के बेटे का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

जैसे ही आर्यन पार्टी करके बाहर निकले वहां उनके कई सारें फैंस, कैमरा पर्सन और गरीब बच्चे खड़े हुए थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यन के बाहर आते ही एक गरीब बच्चा उनके पास पैसे मंगने के लिए आता है। बच्चे को देख आर्यन रुक जाते है और अपनी जेब में पैसे ढूंढ़ते हैं। इतने में ही उनके साथ मौजूद एक शख्स बच्चे को पैसे दे देता है। जिसका बाद बच्चा चला जाता है और आर्यन अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना जो जाते हैं।


कुछ दिन पहले यही दरियादिली शाहरुख खान ने भी दिखाई थी। वीडियो में एक शख्स शाहरुख से खाने के लिए पैसे मांगता नजर आया था जिसके बाद शाहरुख ने अपने एक बॉडीगार्ड को कहा कि वह उसे खाना खिलाए। अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

आर्यन के साथ इस पार्टी में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी गई थी। उनका भी एक ऐसा ही वीडयो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पार्टी के बार बाहर निकलती खुशी को देखकर ये गरीब बच्चा उनका पास पहुंच जाता है। हालांकि इससे पहले खुशी उसकी बात समझ पाती वो अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं। गाड़ी के शीशे बंद होने के कारण खुशी इस बच्चे की आवाज सुन नहीं पाती लेकिन उसे देखकर वो बेहद प्यारी स्माइल जरूर देती हैं।