Home देश JDS प्रवक्ता कुंवर दानिश ने BJP प्रवक्ता को याद दिलाई औक़ात, कहा...

JDS प्रवक्ता कुंवर दानिश ने BJP प्रवक्ता को याद दिलाई औक़ात, कहा ‘ये घटिया आदमी और गंदी नाली…….’

SHARE

नई दिल्ली टीवी चैनलों पर आये दिन नया तमाशा देखने को मिलता है, दरअस्ल टीवी चैनलों ने खुद को संजीदा पत्रकारिता से तो दूर कर ही लिया है इसके अलावा टीवी चैनल देश में एक ऐजेंडे थोपने की कोशिश में प्रयासरत हैं, ऐसा खुलासा कोबरा पोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन ने किया था. अक्सर टीवी चैनलो पर हिन्दू मुसलमान पर ही बहस चलती रहती है. और जब यह बात खत्म होती है तो फिर देशद्रोही और देशभक्ती पर डिबेट होने लगती है.

दरअस्ल हुआ यूं कि न्यूज़ 24 पर एक लाईव डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपनी आदतनुसार जेडीएस के प्रवक्ता कुंवर दानिश अली को पाकिस्तानी कह डाला। इसके बाद कुंवर दानिश अली ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की जमकर क्लास ली, उन्होंने भाजपा प्रवक्ता को गंदी नाली की मानसिकता रखने वाला करार दे डाला। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुंवर दानिश अली ने भाजपा प्रवक्ता को फटकार लगाते हुए कहा कि, ये घटिया इंसान, चैनल पर बैठकर हर किसी को पाकिस्तानी कहता है, इसने अभी कामरेड मोहम्मद सलीम को पाकिस्तानी बोला, इसे मालूम नहीं कि वो चार बार के सांसद हैं, और एक बार बंगाल सरकार में मंत्री रह चुके हैं, लेकिन यह घटिया सोच रखने वाला, ये गंदी सोच रखने वाला, ये गंदी नाली की मानसिकता रखने वाला हर किसी को पाकिस्तानी बोलता है।


गौरतलब है कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा अक्सर हिन्दू मुस्लिम मुद्दे पर डिबेट में रहते हैं, वे अक्सर अपने तेज तर्रार ‘झूठ’ बोलने के लिये चर्चा में रहते हैं। पात्रा टीवी पर चीख चीख कर दूसरी पार्टियों के प्रवक्ताओं पर दबाव बनाने की कोशिश भी करते हैं। वे अक्सर विपक्षी पार्टी के नेता को या तो पाकिस्तानी या फिर देशद्रोही, या मौलाना कह देते हैं।