Home देश नवाज़ शरीफ के जेल जाने पर बोले RJD सांसद मनोज झा, ‘पनामा...

नवाज़ शरीफ के जेल जाने पर बोले RJD सांसद मनोज झा, ‘पनामा पेपर्स में पाकिस्तान की अदालत ने अर्श पर बैठे लोगों को फर्श पर पटख दिया और हम हैं कि….’

SHARE

नई दिल्ली – पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज़) के कर्ताधर्ता नवाज़ शरीफ को पाकिस्तान पुलिस ने लाहौर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही हिरासत में ले लिया। बता दें कि नवाज शरीफ को पाकिस्तान की अदालत ने पनामा पेपर्स के भ्रष्टाचार के मामले में दोषी माना था और दस दास साल की सजा सुनाई है।

अदालत का यह फैसला ऐसे वक्त मे आया था जब पाकिस्तान में आम चुनाव होने जा रहे हैं, और तमाम पार्टियां पूरे जोश के साथ चुनावी प्रचार प्रसार मे लगी हैं। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लंदन से अबु धाबी होते हुए सीधे लाहौर पहुंचे थे। लाहौर एयरपोर्ट पर पैर रखते ही उनको गिरफ्तार कर लिया गया। नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ को भी इसके साथ ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या बोले भारत के राजनेता

बता दें कि जिस पनामा पेपर्स के मामले में नवाज शरीफ को अदालत ने सजा सुनाई है, उसी मामले के आरोपी भारत में भी हैं, इनमें अमिताभ बच्चन का परिवार भी शामिल है। नवाज शरीफ को सजा सुनाऐ जाने और जेल जाने पर राजद के राज्य सभा सांसद मनोज कुमार झा ने ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सवाल किया है कि भारत के पनामा पेपर्स के आरोपियों के साथ ऐसा कब होगा।

मनोज झा ने कहा कि पाकिस्तान की सियासत से लाखों विरोध और असहमति के बावजूद ये कहना पड़ेगा कि वहां की न्यायपालिका ने #PanamaPapers  के माध्यम से अर्श पर बैठे लोगों को फर्श पर पटक दिया। और एक हम हैं जहां इसका ज़िक्र तक नहीं..कुछ तो है जिसकी पर्दादारी है। जय हिन्द