Home सिनेमा अभिनेत्री सोनम कपूर बोलीं, ‘मुझे मुसलमान पसंद हैं क्योंकि…’

अभिनेत्री सोनम कपूर बोलीं, ‘मुझे मुसलमान पसंद हैं क्योंकि…’

SHARE

नई दिल्ली – बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।पिछले दिनों उनकी फिल्म भी रिलीज़ हुई थी और उनकी शादी भी हाल ही में हुई है।सोनम कपूर एक ऐसी बॉलीवुड अदाकारा हैं जो सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं।हाल ही में instagram ने नया फीचर ऐड किया है।अब कोई सवाल अगर आप किसी से पूछना चाहते हैं तो इस फीचर की मदद से पूछ सकते हैं।

जिस शख्स ये सवाल किया जाता है तो वो अगर चाहे तो इसे इन्स्टा स्टोरी में साझा भी कर सकता है।अब इस फीचर की शुरुआत हुई तो लोग भी सवाल पूछने में पीछे कहाँ रहेंगे। सबसे ज्यादा सवाल तो सेलेब्रिटी से ही पूछे जाते हैं।अब ऐसे में सवाल अच्छे ही हों ये भी कोई गारंटी नहीं है।कुछ उलटे सीधे सवाल भी होते हैं तो कुछ सीधे सीधे भी।सोनम कपूर से इसी तरह के सवाल पूछे गए।

उनसे एक व्यक्ति ने पूछा कि क्या वो मुसलमानों को पसंद करती हैं? सोनम कपूर ने इस पर जो जवाब दिया उससे उस व्यक्ति की बोलती तो बंद हो ही गयी होगी। उन्होंने कहा कि वो सभी धर्म के लोगों को पसंद करती हैं क्योंकि हिंदुत्व यही सीख देता है। एक और शख्स ने इसी तरह का सवाल किया। सवाल था कि क्या वह अपने पाकिस्तानी फॉलोवर्स को पसंद करती हैं?

इस पर उन्होंने कहा कि वो पिस्टन को इतना प्यार करती हैं कि वहाँ मौज-मस्ती करने को मारी जा रही हैं। सोनम कपूर से LGBTQ लोगों के बारे में भी सवाल पूछा गया। उनसे पूछा गया कि वह इसके लिए हिम्मत कहाँ से जुटाती हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि सच बोलने के लिए हिम्मत की नहीं, विशवास की ज़रूरत होती है।