Home देश बाबा बलात्कारी दाती महाराज मामलाः पीड़िता ने किया सनसनीखेज खुलासा,बलात्कार से पहले...

बाबा बलात्कारी दाती महाराज मामलाः पीड़िता ने किया सनसनीखेज खुलासा,बलात्कार से पहले हमें पहनाए जाते थे…

SHARE

नई दिल्ली –  शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली बाबा दाती महाराज शिष्या ने पुलिस और अदालत के सामने अपने बयान में कहा कि उसके साथ तीन दिन तक लगातार बलात्कार और किया गया था। पीड़िता ने आप बीती बताते हुए कहा कि हर बार दाती महाराज के पास भेजने से पहले उसे सफेद कपड़े पहनाए जाते थे।

पीड़ित शिष्या ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि बाबा न केवल खुद दुष्कर्म करता था, बल्कि अपने करीबी लोगों के पास भी उसे भेजता था। साथ ही, जब बाबा खुद दुष्कर्म करता था तो कमरे के बाहर दो महिलाएं मौजूद होती थीं। उन्होंने ही विरोध करने पर उसका माइंडवॉश करने का काम किया था।

पीड़िता ने पुलिस को दिये गए बयान में बताया है कि उसे जिस कमरे में भेजा जाता था, वहां लाइटों पर भी टेप लगाई गई थीं। उस कमरे में दाती महाराज भी कुछ ही घंटों के लिए आता था। बलात्कार करने के बाद बाबा उसे हमेशा के लिए वासनामुक्त करने की बात कहता और फिर कमरे से निकाल देता था।

बाबा की प्रमुख सेविका खुद पीड़िता को बाबा के पास लेकर जाती थीं। तीन दिन तक दुष्कर्म करने के बाद बाबा ने उससे कहा कि अब तुम्हारी पूजा पूरी हो गई है। उसके बाद बाबा ने उसे अपने कमरे से बाहर भेज दिया। इसके बाद अशोक, अनिल और अर्जुन ने उसके साथ दुष्कर्म और कुकर्म की वारदत को अंजाम दिया और फिर उसे राजस्थान भेज दिया गया।