Home देश हरियाणाः खट्टर सरकार में सुरक्षित नहीं बेटियां, CBSE टॉपर के साथ दरिंदगी,...

हरियाणाः खट्टर सरकार में सुरक्षित नहीं बेटियां, CBSE टॉपर के साथ दरिंदगी, मां ने PM मोदी से पूछा, बेटी को कैसे बचाएं, कैसे पढ़ाएं?

SHARE

नई दिल्ली –  देश की राजधानी से सटे हरियाणा में CBSE बोर्ड की एक टॉपर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि महेंद्रगढ़ के कनिना में 19 साल की युवती का अपहरण कर उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया गया. आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठाया था. वे उसे सुनसान जगह पर ले गए थे, जहां उन्होंने उससे गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे एक बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए थे. शिकायत पर महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में जांच कर रही है.

पुलिस ने बीते गुरुवार को बताया कि यह घटना 12 सितंबर बुधवार  की है. पीड़िता तब घर से कोचिंग के लिए निकली थी. कार सवार पांच-छह युवक तभी उसके पास आए. उन्होंने उसे आगे तक छोड़ने का झांसा देकर गाड़ी में बिठाया. युवती को प्यास लगी तो रास्ते में आरोपियों ने उसे पानी दिया. बताया गया कि उस पानी में नशीला पदार्थ मिला था. आरोपियों ने इसके बाद पीड़िता के नशे होने का फायदा उठाया और उससे गैंगरेप किया. वे उसे कनिना में एक बस स्टॉप पर बेसुध अवस्था में छोड़ कर भाग गए थे.

Demo Pic

 

घटना के बाद पीड़िता किसी तरह घर पहुंची, जहां उसने परिजन को इस बारे में बताया. एक अधिकारी के अनुसार, रेवाड़ी के महिला पुलिस थाने में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज की गई. पीड़िता के परिजन ने पत्रकारों को बताया कि बेटी सीबीएसई में वर्ष 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर है. 26 जनवरी 2016 को दिल्ली में उसे राष्ट्रपति ने सम्मानित भी किया था. फिलहाल वह ग्रैजुएशन कर रही है.

परिजन के हवाले से रिपोर्ट्स में कहा गया कि घटना को 16 घंटे बीत चुके हैं, पर पुलिस ने इस मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं की है. पुलिस उन लोगों को मामला दर्ज कराने के लिए एक जिले से दूसरे जिले के पुलिस थानों के चक्कर लगवा रही है. पीड़ित पक्ष ने इसी के साथ दावा किया कि आरोपी उन लोगों को जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं.