Home विशेष रिपोर्ट मैं अब आगे पढ़ना नहीं चाहती क्योंकि भाजपा नेता का पुत्र मेरे...

मैं अब आगे पढ़ना नहीं चाहती क्योंकि भाजपा नेता का पुत्र मेरे साथ छेड़खानी करता हैः यूपी की बेटी

SHARE

शाहनवाज मलिक

बाग़पत में एक कस्बा छपरौली है. यहां 12वीं की एक स्टूडेंट ने अभी एग्ज़ाम दिया है लेकिन आगे पढ़ना नहीं चाहती. एक हफ्ते से घर में बंद है और बाहर भी नहीं निकल रही है. उसे एक मनचला परेशान कर रहा है. मनचला बाग़पत के बीजेपी ज़िलाध्यक्ष संजय खोखर का बेटा अक्षय है और कई दिन से छेड़खानी की कोशिश कर रहा है. अक्षय को क़ानून का भी डर नहीं है और बीते एक हफ्ते से घर में पर्चियां फेंक रहा है.

पीड़ित परिवार कह रहा है कि मुक़दमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपियों को थाने बुलाकर पूछताछ नहीं कर रही, बल्कि उनके घर जाकर जलपान कर रही है. पीड़ित परिवार ने कहा है कि घर की लड़की के साथ छेड़खानी करने वाले छुट्टा घूमते रहें, ऐसे तो रहना बेकार है. अगर इंसाफ़ नहीं हुआ तो हम यहां से पलायन कर जाएंगे. ज़ात बिरादरी ढूंढने वाले ‘भक्तों’ के लिए- पीड़ित परिवार ब्राह्मण है।

बीते दिनों का घटनाक्रम

उत्तर प्रदेश में सो रहे लोग उठ जाएं. रामराज्य आ चुका है, दर्शन कर लें. दो दिन पहले 70 साल के एक बुज़ुर्ग और एक निजी स्कूल के प्रबंधक अब्दुल रफीक की नवाबगंज में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. अगले दिन फूलपुर नगर पंचायत के सदस्य और बीजेपी नेता पवन केसरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

आज सुबह-सुबह इलाहाबाद में कचहरी जा रहे एक वकील राजेश श्रीवास्तव की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. राजेश को जहां गोली मारी गई, कुछ ही देर पहले वहां से यूपी के डीजीपी और मुख्य सचिव का काफिला गुज़रा था.

कल सहारनपुर में महाराणा प्रताप की जयंती पर भड़काउ भाषण के बाद एक नौजवान दलित की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शाहजहांपुर में एक महिला को बीजेपी विधायक धमका रहा है. उसपर एक महिला के अपहरण और उसके बेटे पर बलात्कार का आरोप है. कह रहा है कि सुलह कर लो, वरना हत्या करवा देंगे. बाग़पत में 12वीं क्लास की एक लड़की कह रही है कि अब आगे की पढ़ाई नहीं करनी है. बीजेपी ज़िलाध्यक्ष का बेटा मनचला है और उसके साथ छेड़खानी करता है.