Home सिनेमा फ्रेंडशिप डे पर हिन्दू मुस्लिम एकता का पैग़ाम दे रहीं थीं अभिनेत्री...

फ्रेंडशिप डे पर हिन्दू मुस्लिम एकता का पैग़ाम दे रहीं थीं अभिनेत्री तापसी पन्नू, ‘भक्त’ ने किया ट्रोल तो यूं मिला करारा जवाब

SHARE

नई दिल्ली – फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों सुर्खियों में हैं, उनकी फिल्म मुल्क बीते शुक्रवार को देश भर में रिलीज हुई है। एक तरफ जहां उन्हें फिल्म में बेहतरीन अभिनय करने के लिये बधाई मिल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हें मानसिकता विशेष के लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है। तापसी के ट्रोल होने का कारण कुछ और नहीं बल्कि सिर्फ उनका वह ट्वीट है जिसमें उन्होंने हिन्दू मुस्लिम सिक्ख ईसाई एकता का पैगाम दिया है।

लेकिन उनकी यह टिप्पणी कुछ लोगों को नागवार गुजर रही है। तापसी ने मित्रता दिवस पर एक तस्वीर शेयर की है, यह तस्वीर बच्चों की है, जिसमें तीन बच्चे हैं और तीनों अलग अलग मज्हब के हैं। तापसी ने कहा है कि आपस में प्रेम होना बेहद जरूरी है वरना सिर्फ तस्वीरों तक ही दोस्ती रह जाएगी।

उनके इस ट्वीट पर एक अतुल दीक्षित नाम के एक शख्स ने टिप्पणी करते हुए कहा कि आप अपनी लिमिट क्रास कर रही हैं। आप सिर्फ एक अभिनेत्री हैं। इसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि आप हैं कौन? क्या आप कोई नया विभा हैं जो लोगों की लिमिट डिसाईड करता है।

तापसी ने आगे कहा कि आप जो भी हैं फिलहाल अपनी लिमिट से बाहर की बात कर रहे हैं। और इससे ज्यादा आपको एंटरटेन करना मेरी लिमिट से बाहर होगा। गौरतलब है कि मुल्क की रिलीज से पहले तापसी ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया था और कहा था कि मेरी जिंदगी मुसलमान ही चलाते हैं।

क्या कहा तापसी ने

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने देश में सियासी माहौल और मुस्लिम समाज को निशाना बनाए जाने का हवाला देते हुए कहा था, ”यह काफी निराशाजनक है, मैं अपनी खुद की जिंदगी से आपको एक उदाहरण देती हूं, मेरा मैनेजर, मेरा ड्राईवर, मेरे घर में काम करने वाले लोग सभी मुसलमान हैं। इस फिल्म अभिनेत्री ने कहा कि, ”मेरी जिंदगी वही लोग चलाते हैं, ऐसे में एक समुदाय विशेष को इस तरह निशाना बनते देखना निराशाजनक है।