Home खेल मां बनने से पहले पति शुऐब मलिक के साथ उमराह करने पहुंची...

मां बनने से पहले पति शुऐब मलिक के साथ उमराह करने पहुंची टेनिस सनसनी सानिया मिर्ज़ा- देखें तस्वीरें

SHARE

नई दिल्ली भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने पिछले कुछ दिन पहले अपने माँ बनने की ख़ुशख़बरी दी थी जिसके बाद दुनियाभर से उन्हें और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पूर्व कप्तान शुऐब मलिक को मुबारकबाद देने वालों का ताँता लग गया था,हर किसी नर उन्हें और उनके आने वाले बच्चे को नैक तमन्नाओं और दुआओं से नवाज़ा था।

शुऐब मलिक और सानिया मिर्ज़ा ने अपने आने वाले बच्चे का नाम भी बताया था और उसको मिर्ज़ा मलिक का नाम देने की बात कही थी,भारत पाक की इस जोड़ी ने अपने अपने देश के लिये खेलते हुए बड़े रिकॉर्ड बनाये हैं और इनके लाखों फैन्स हैं।

सानिया मिर्ज़ा और शुऐब मलिक इन दिनों सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का मुकर्रमा में हैं जहां उन्होंने अपने नये मेहमान के आने से पहले उमराह किया और अल्लाह से खैर आफ़ियत के लिये दुआएँ माँगी, इस बारे में क्रीकेटर शुऐब मलिक ने सोशल साइट्स पर फ़ोटो अपलोड किया है जिसमें वो दोनों काफी खुश नज़र आरहे हैं।

शुऐब मलिक और सानिया मिर्ज़ा ने उमराह करने के अलावा अन्य दुनिया के ऐतिहासिक स्थानों की भी ज़ियारत करी और पैग़म्बर हज़रत मोहम्मद सलल्लाहू अलैही व्सल्लम के शहर मदीना मुनव्वरा पहुंचकर भी दुआएँ माँगी और रोज़ा अक़दस पर सलाम पेश किया।

उमराह के इस मुक़्क़दस सफर पर सानिया मिर्ज़ा और शुऐब मलिक के परिवार के लोग भी साथ मे थे,सानिया मिर्ज़ा की माँ नसीमा,और बाप इमरान, तथा छोटी बहन अनम भी साथ मे रही। बता दें कि एक जमाने में सानिया मिर्जा अपनी स्कर्ट को लेकर उलमाओं के निशान पर आ गईं थीं।