Home देश अकबर रोड का नाम बदलकर अटल रोड करना चाहता यह भगवाधारी शख्स,...

अकबर रोड का नाम बदलकर अटल रोड करना चाहता यह भगवाधारी शख्स, लेकिन अटल जी से जुड़े एक सवाल का भी जवाब नहीं दे पाया

SHARE

नई दिल्ली – नई दिल्ली में अकबर रोड का नाम बदल अटल रोड करने की कोशिश करने अपने साथ कुछ लोग लेकर पहुंचे विवादित हिन्दुवादी दीपक शर्मा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से जुडे एक भी सवाल का जवाब नही दे पाए भगवा रंग के कपड़ों में कुछ लोगों ने इस रोड के साइन बोर्ड पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम के पोस्टर चिपकाए ये वही दीपक शर्मा है, जो कभी ताजमहल में हवन करने पहुँच जाता है तो कभी अपने गलत ट्वीट से लोगों को गुमराह करता है।

पूर्व प्रधानमंत्री को अपना आदर्श बताने वालों ने कुछ देर के लिए अकबर रोड का बोर्ड बदलकर अटल मार्ग जरूर कर दिया पर इन कथित समर्थकों को ये भी नहीं पता था कि वाजपेयी की जन्मतिथि क्या है या उन्होंने कितनी कविताएं लिखी थीं पत्रकार द्वारा पूछे गए दोनो सवाल पर दीपक शर्मा ने साफ कहा वो नही जानता। बस वो इतना ही कह पाया कि अटल जी कविताओ में मुग़लों के लिये रोष देखा जा सकता है।

 

मामला रविवार शाम चार-पांच बजे के आसपास का है, 15-20 लोग अकबर रोड के साइन बोर्ड के पास थे। उनमें कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। भगवा कुर्तों-शर्टों और स्कार्फ पहने इन लोगों ने गैरकानूनी तरीके से अकबर रोड के बोर्ड पर कुछ देर के लिए अटल मार्ग का पोस्टर लगा दिया। यही नहीं, इन लोगों ने पूर्व पीएम श्रद्धांजलि देने वाले पोस्टर भी इसी बोर्ड के इर्द-गिर्द लगा दिए थे। वे सभी यहां सड़क का नाम बदलने के लिए मांग पत्र भी साथ लिए थे, उन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर कुछ देर बाद छोड़ दिया गया।


कौन है दीपक शर्मा

दीपक शर्मा गाजियाबाद का रहने वाला है, और खुद को हिन्दुवादी बताता है, हाल ही में इस शख्स ने एक फर्जी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें उसने कहा था कि हिन्दु बहन जिस मुस्लिम युवक को भाई मानकर राखी बांधा करती थी उसी मुस्लिम युवक ने उस बहन के साथ दरिंदगी की। जबकि सच्चाई यह थी कि वह तस्वीर नौजवान शायर रेहान हाशमी की थी जिन्होंने सालभर पहले अपनी मुंह बोली बहन से राखी बंधवाई थी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

लेकिन देश को हमेशा दंगों की आग में झौंकने की साजिश करने वाले इस हिन्दुवादी युवक ने 2006 में ट्रेन हादसे में घायल हुई एक महिला की फोटो के साथ जोड़ दिया और फर्जीवाड़ा फैलाना शुरू कर दिया, दीपक शर्मा के कुकृत्य की पुलिस से भी शिकायत की गई है लेकिन पुलिस ने अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है।