Home देश कांवड़ियो के उत्पात की शिकार हुई महिला आई सामने, कहा ‘90 प्रतिशत...

कांवड़ियो के उत्पात की शिकार हुई महिला आई सामने, कहा ‘90 प्रतिशत कांवड़िये गुंडे, मवाली, गंजेड़ी, शराबी होते है।’

SHARE

नई दिल्ली – सात अगस्त को दिल्ली के मोतीनगर मे एक महिला की कार एक कांवड़िये को छू गई थी, जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने उस महिला की कार को डंडे बरसाकर तोड़ डाला और कार को पलट दिया। यह सारा नजारा पुलिस की मौजूदगी में हुआ था। अब पीड़ित महिला सामने आई है। कांवड़ियो के उत्पात का शिकार हुई महिला ने कहा है कि कावड़ में जाने वाले ज्यादातर लोग गुंडे-मवाली, गंजेड़ी-शराबी होते है।

एक वीडियो जारी करके इस महिला ने कहा कि ये शिव भक्त बिलकुल भी नही हो सकते। ये सड़को पे उपद्रव मचाते है कावड़ की महिलाओं पे फब्तियां कसते है। महिला आगे कहती है लोग सड़कों पे पंडाल लगाकर पूरे सावन सम्मान की भाव से इन्हें खिलाते-पिलाते है पांव में मरहम पट्टी करते है और बदले में ये कावंड़ लोगो से बदतमीज़ी करते है, सड़को पे उत्पाद मचाते है।


पीड़ित महिला ने कहा कि महिला ने ये भी कहा की अगर शिव बाबा को सच में खुश करना है तो अपने घर काम करने वाली को खिलाओ-पिलाओ उनकी सेवा करो ये सच्ची सेवा होगी लेकिन इन गुंडों के प्रति कोई सम्मान भाव नही होना चाहिए।

क्या था मामला

गौरतलब है कि मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला कार चला रही थी। उसका दोस्त साथ था। कांवरियों ने सड़क को लगभग पूरी तरह जाम कर रखा था। कार कांवरियों के झुंड में से एक के बाद से छू गया! फिर सारे कांवरियों ने डंडे और लोहे के रॉड से कार की तोड़फोड़ कर दी, उसे उलट दिया! उसमें आग लगाने की कोशिश की! लोग देखते रहे।

जाहिर है, घटना का वीडियो बना! पुलिस आई! महिला ने पिता को खबर की! पिता पैरामिलिटरी फोर्स में ऑफिसर हैं! इस समूची घटना के सरेआम होने और पुलिस की मौजूदगी के बावजूद पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई! युवती, उसके दोस्त और युवती के सैन्य अफसर पिता ने भी कोई शिकायत नहीं की!