Home देश शराब से हुई मौतों पर भीम आर्मी ने CM योगी पर किया...

शराब से हुई मौतों पर भीम आर्मी ने CM योगी पर किया तंज, ‘इंसान ही तो मरें है गाय तो सुरक्षित है’

SHARE

नई दिल्ली – पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. राज्य के कई शहरों में जहरीली शराब के कारण मरने वालों की संख्या 98 तक पहुंच गई, इस घटना से नाराज भीम आर्मी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भीम आर्म के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि इंसान ही तो मरे हैं गाय तो सुरक्षित हैं। चंद्रशेखर ने ये बातें इसलिये कहीं क्योंकि इस बीते रोज़ यूपी के मुख्यंत्री वाराणसी पहुंचे थे वहां पर जब उनसे जहरीली शराब से हुई मौत पर जवाब पर सवाल किया गया तो उन्होंने कोई जवाब नही दिया।



जब एक समाचर चैनल से इस ख़बर को ट्वीट किया तो उस ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि ‘काहे जवाब देंगे?? इंसान ही तो मरें है गाय तो सुरक्षित है, उत्तरप्रदेश में रामराज्य है इसलिए मीडिया ट्रायल भी नही होगा बाकी यही घटना यदि बंगाल में हुई होती तो सबसे ज्यादा योगी जी कूद कूदकर मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांग रहे होते।’



चंद्रशेखर आज़ाद ने इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा है कि अकेले सहारनपुर में जहरीली शराब से 50 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हुई है और यह सब पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था लोगों ने पुलिस को काफी बार चेताया था इन सबकी मौत के लिए पूरी तरह एसएसपी और डीएम जिम्मेदार है उनपर रासुका के तहत कार्यवाही हो और उन को बर्खास्त करके जेल भेजा जाना चाहिए।



इसके अलाव उन्होंने शराब का सेवन करने वाले लोगों से भी अपील की है कि मै सभी युवाओं से अपील करता हूँ जो मुझे अपना भाई मानते है वो शराब से दूर रहे, इसमें स्वयं और समाज दोनों का नुकसान है आज जहरीली शराब ने काफी जिंदगियां छीन ली है गंभीर पीड़ितों को मेरठ के लिए रेफर किया जा रहा है आज सुबह से ही भीम आर्मी की टीम मौके पर तैनात है मै भी जल्दी आ रहा हूँ।

मोबइल पर नेशनल स्पीक की एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें