Home देश CBI विवादः आप सांसद संजय सिंह बोले, ‘जो भी अफसर आवाज़ उठाएगा...

CBI विवादः आप सांसद संजय सिंह बोले, ‘जो भी अफसर आवाज़ उठाएगा उसका हाल जज ‘लोया’ जैसा होगा’

SHARE

नई दिल्ली सीबीआई के अफसरों की जंग में केन्द्र सरकार ने दखल देते हुए निदेशक आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना को छुट्टी पर भेज दिया है। बता दें कि मंगलवार की रात एक बजे कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने सीवीसी के द्वारा कार्रावाई की थी। इस घटनाक्रम को विपक्ष इसे सर्जिकल स्ट्राइक बता रहा है। हालांकि इसके विरोध में आलोक वर्मा सुप्रीम कोर्ट चले गए हैं। जिसपर शुक्रवार को सुनवाई होगी। साथ ही सीबीआई के 13 अफसरों के तबादले कर दिये गए हैं। जिन अफसरो के तबादले किये गये हैं वे ज्यादातर आलोक वर्मा पक्ष के बताये जा रहे हैं।

सीबीआई में चल रहे इस विवाद में अब आम आदमी पार्टी भी कूद पड़ी है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एंव प्रवक्ता संजय सिंह ने केन्द्र की मोदी सरकार पर इस घटनाक्रम को लेकर हमला बोला है। संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को तुरंत दखल देना चाहिये।

संजय सिंह ने सीबीआई की विशेष अदालत के जज बीएच लोया का मुद्दा उठाकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है जज लोया के साथ क्या हुआ अपने घोटालों को छुपाने के लिये मोदी सरकार आलोक वर्मा के साथ कोई भी अनहोनी घटना करा सकती है।

आम आदमी पार्टी के सांसद ने कहा कि मोदी जी 56 इंच के सीने वाले कायर प्रधानमंत्री हैं जो पीछे से वार करते हैं, विरोधियों को मुक़दमा, छापा, जेल से डराते हैं अगर कोई फिर भी न माने तो मैं ये नही कह रहा हूँ “कि उसका हाल जज लोया जैसा होगा”

उन्होंने कहा कि क्या मोदी जी ने अजीत डोभाल को राफ़ेल महाघोटाला ख़त्म कराने का ठेका दे दिया है? पहले आलोक वर्मा के ऑफ़िस से रात को 2 बजे फ़ाइल ग़ायब की गई, फिर घर पर IB से जासूसी,सरकारी तानाशाहों से आलोक वर्मा की जान को भी ख़तरा हो सकता है, मा.सुप्रीम कोर्ट को तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिये।