Home देश पुलवामा आतंकी हमलाः भीम आर्मी के चंद्रशेखर बोले ‘देश की रक्षा के...

पुलवामा आतंकी हमलाः भीम आर्मी के चंद्रशेखर बोले ‘देश की रक्षा के लिए सरहदों पर जाने के लिए भी तैयार है’

SHARE

नई दिल्ली – जम्मू कश्मीर के पुलवामा बीते रोज़ गुरुवार को आतंकवादियो ने सेना के काफिले पर हमला किया था, जिसमें अब तक 44 सेना के जवानों की जान जा चुकी हैं। इस हमले के जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश ने ली है। बता दें कि इस संगठन का सरगना मसूद अज़हर को पाकिस्तान का संरक्षण प्राप्त है। इस हमले से जहां भारत में चारों ओर शोक की लहर है वहीं देश में आतंकवादियों को प्रति गुस्सा भी दिखाई दे रहा है। साथ ही इस हमले के लिये लोगो ने मौजूदा सरकार से भी तीखे सवाल किये हैं। इसी कड़ी में दलितों के संगठन भीम आर्मी ने इस हमले का बदला लेने की मांग की है।



भीम आर्म के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा है कि भीम आर्मी का निर्माण संविधान रक्षा के लिए हुआ है लेकिन हम देश की रक्षा के लिए सरहदों पर जाने के लिए भी तैयार है पूरी भीम आर्मी हमारे देश के सैनिकों के साथ खड़ी है देश पर हुए हमले को किसी भी कीमत बर्दाश्त नही किया जाएगा। जय जवान जय किसान जय संविधान। उन्होंने भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की भी आलोचना की है। दरअस्ल मनोज तिवारी ने कल एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत की थी और गाना भी गाया था।



चंद्रशेखर ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि देश ग़मगीन है और ये मनोज तिवारी ठुमके लगा रहा है, हद तो तब होती है जब ये लोग दूसरों को देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटते है। जनता को जूता निकालकर रखना चाहिए. साथ ही उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी सवाल किया है। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद राजनाथ सिंह ने कहा था कि आज पाकिस्तान स्थित और उनके द्वारा संरक्षित आतंकवादी संगठन जैश-ए -मोहम्मद ने कश्मीर में एक हृदय विदारक आतंकवादी हमला किया जिसकी मैं और सारा देश भर्त्सना करता है। इस आतंकी हमले का समुचित जबाब देने के लिए सारा देश एकजुट है।



इस पर चंद्रशेख आजाद ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि शर्म तो तुमको मगर आती नही। गौरतलब है कि आतंकवादी संगठन द्वारा भारतीय सेना पर किया गया अब तक का सबसे बडा हमला है जिसमें अब तक 44 जवानों की जानें जा चुकी हैं।

मोबइल पर नेशनल स्पीक की एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें