Home सिनेमा ढ़िंचक पूजा को भूल जाएंगे आप जब सुनेंगे ये गाना, बोल हैं...

ढ़िंचक पूजा को भूल जाएंगे आप जब सुनेंगे ये गाना, बोल हैं ‘बड़ी बड़ी बातें वड़ा पाव खाते’

SHARE

नई दिल्ली – इस पॉप कल्चर युग में बहुत सारे आर्टिस्ट को इंटरनेट ने बहुत फायदा पहुंचाया जिस में ढिंचक पूजा ओम प्रकाश मिश्रा का नाम सबसे ऊपर है। अब ढिंचक पूजा और ओमप्रकाश मिश्रा के बाद आया है ‘बड़ी-बड़ी बातें बड़ा पाव खाते’ बताते चलें कि किसी फ़िल्मी डायलोग की तरह लगने वाले इस गाने ने युवाओं को बहुत तेज़ी  अपनी तरफ़ आकर्षित करने में सफलता पा ली है। वड़ापाव मुंबई के व्यंजनों में सबसे ज़्यादा मशहूर व्यंजन है।

यह गाना आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और यह गाना दर्शाता है कि मुंबई में वडा पाव की क्या अहमियत है गाने में बताया गया है कि सचिन से लेकर शाहरुख खान हर्ष रगरत से लेकर अमिताभ बच्चन हर एक ने खाया है वडा पाव शाहरुख से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी बनाने वाला वडापाव ही है सचिन को क्रिकेट सिखाने वाला वडा पाव है यह गाने में दिखाया गया है।


इस गाने का म्यूजिक दिया है डी सुशांत जी ने और लिरिक्स जयकुमार अजय जी ने दिया है।  गाना प्रोड्यूस किया गया है माइक का म्यूजिक कंपनी ने  गाने के डायरेक्टर राइटर और प्रोड्यूसर है मनु कुमार शाह जी यह गाना एक शॉर्ट फिल्म का गाना है जिसका नाम है 5 आंखें! आप को बता दें कि शॉर्ट फ़िल्मों में आमतौर पर गाने होते नहीं हैं। अगस्त गणपति तक रिलीज होने जा रही शॉर्ट फ़िल्म दर्शाती है कि  पांच अलग-अलग आंखें एक चीज को कैसे देखते हैं  कि वह किसी को छेड़ रहे हैं या किसी की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।