Home सिनेमा भारतीय मुसलमानों की हालत को लेकर तापसी पन्नू ने दिया ये बड़ा...

भारतीय मुसलमानों की हालत को लेकर तापसी पन्नू ने दिया ये बड़ा बयान, कहा ‘मेरी जिंदगी वही लोग….’

SHARE

नई दिल्ली – फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू अब ‘मुल्क’  एक किरादर में नजर आएंगी, बता दें कि यह मुल्क एक ऐसे मुस्लिम परिवार की कहानी है जिसे आंतकवादी साजिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसके दौरान तापसी पन्नू ने भारत में मुसलमानों की हालत को लेकर चिंचा जताई है। तापनी पन्नू ने एक  बेहद भावुक बयान दिया है, यह बयान लोगों को हैरान कर सकता है।

क्या कहा तापसी ने

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने देश में सियासी माहौल और मुस्लिम समाज को निशाना बनाए जाने का हवाला देते हुए कहा, ”यह काफी निराशाजनक है, मैं अपनी खुद की जिंदगी से आपको एक उदाहरण देती हूं, मेरा मैनेजर, मेरा ड्राईवर, मेरे घर में काम करने वाले लोग सभी मुसलमान हैं। इस फिल्म अभिनेत्री ने कहा कि, ”मेरी जिंदगी वही लोग चलाते हैं, ऐसे में एक समुदाय विशेष को इस तरह निशाना बनते देखना निराशाजनक है।

 


तो इसलिये बनीं फिल्म का हिस्सा

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू इस राज़ से भी पर्दा उठाया कि वे इस फिल्म का हिस्सा क्यों बनीं, तापसी ने बताया कि मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भेदभाव होता देखकर ही वे इस फिल्म का हिस्सा बनीं हैं। तापसी ने कहा कि ”यह (भेदभाव) मेरे लिए इस फिल्म करने का एक बड़ा कारण था। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर किसी को इसके लिए आवाज उठानी होगी, तो वह शख्स में होना चाहूंगी।”


गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म मुल्क कोर्ट की कार्यवाही पर आधारित एक कहानी है, इस  फिल्म में ऋषि कपूर, नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पाहवा और आशुतोष राणा जैसे एक्टर्स भी अहम रोल में नजर आएंगे। ‘मुल्क’ इसी साल तीन अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।