Home देश जयंत का भाजपा पर हमला, बोले- ‘बुलंदशहर हिंसा में RSS-BJP कनेक्शन की...

जयंत का भाजपा पर हमला, बोले- ‘बुलंदशहर हिंसा में RSS-BJP कनेक्शन की हो जांच, शहीद इंस्पेक्टर को मिले एक करोड़ मुआवजा’

SHARE

लखनऊ – बुलंदशहर हिंसा पर राष्ट्रीय लोकदल ने सूबे की योगी सरकार को  जमकर लताड़ा है | राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने बुलंदशहर  घटना व उसमें मारे गये इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये कहा कि भाजपा शासन काल में उ0प्र0 अराजकता की भेंट चढ गया है। प्रदेश में गुंडाराज कायम हाई | उन्होंने मृतक पुलिस निरीक्षक के परिजनों को एक करोड रूपये का मुआवजा देने व दोषियों के विरूद्व सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग करते हुये घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

 

बुलंदशहर घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये जयंत चौधरी  ने कहा कि इस घटना ने मानवता को शर्मसार किया है। भाजपा के सहयोगी संगठनों द्वारा गौवंश की रक्षा के नाम पर देश में जगह जगह कानून को अपने हाथ में लिया जा रहा है। अब बुलंदशहर के स्याना में अपने नफरत को अंजाम देते हुये पुलिस थाने पर इनके कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया । सरकार भाजपा की है और  इन्हीं के सहयोगी संगठनों के लोग हमलावर होने के नाते पुलिस का मनोबल गिरा है। बार बार सूबे में जब हिंसा भड़कती है पाया जा रहा है आरएसएस, भाजपा के संगठन के कार्यकर्ता शामिल थे। यह संगठन अब न किसी धर्म की सेवा कर रहे हैं और न देश की । बल्कि हमारे नौजवानों को गलत राह पर ले जाने की साजिश रच रहे हैं। देश के अहम मुददों से ध्यान भटकाने का प्रयास है। उन्होंने कहा  कि आरएसएस-भाजपा और साम्प्रदायिक ताकतों के हिंसा से कनेक्शन की जांच हो और दोषियों पर रासुका की कार्यवाही हो । जयंत  चौधरी ने मांग रखी कि भीड़तंत्र पर रोक के लिए सख्त कानून बने ताकि घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री व उनका पूरा मंत्रिमण्डल प्रदेश  से बाहर है यूपी में अराजकता फैली हुई है । भयमुक्त समाज का नारा देकर सत्ता में आयी सरकार के राज में समाज तो भयमुक्त नहीं हुआ लेकिन अपराधी जरूर भयमुक्त हुआ है। जयंत चौधरी ने कहा कि बुलंदशहर की घटना के बाद रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने पश्चिम उप्र के सभी जिलाध्यक्षों, प्रदेश व राष्ट्रीय पदाधिकारियों से वार्ता कर अमन चैन बनाये रखने व सजग रहने के निर्देश दिये हैं और जिसके लिए सभी रालोद कार्यकर्ता पूरी तन्मयता के साथ लगे हैं। श्री  चौधरी ने  प्रदेशवासियों से शन्ति और व्यवस्था बनाये रखने की अपील करते हुये अराजक तत्वों के मंसूबों को नाकाम करने की अपील की है।