Home देश नेशनल स्पीक की एप्लीकेशन हुई लांच, यहां से करें डाउनलोड

नेशनल स्पीक की एप्लीकेशन हुई लांच, यहां से करें डाउनलोड

SHARE

नई दिल्ली – देश की राजधानी स्थित इंडियन इस्लामिक कल्चरल सेंटर में मशहूर युवा पत्रकार वसीम अकरम त्यागी के संपादन में चलने वाली न्यूज़ वेबसाईट नेशनल स्पीक की एप्लिकेशन लांच की गई। नेशनल स्पीक की एप्लीकेशन को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने लांच किया, इस मौके पर कई वरिष्ठ पत्रकार और बुद्धीजीवी भी मौजूद रहे।

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने इस मौके पर कहा कि तथाकथित मुख्याधारा का मीडिया समाज से जुड़े मुद्दों को तरजीह ही नहीं देता है, ऐसे में पाठकों के पास वैकल्पिक मीडिया ही एक मात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि जनसरोकार के मुद्दे सिर्फ वैकल्पिक मीडिया के माध्यम से ही जनता के सामने आते हैं, और खुद को मुख्यधारा का मीडिया बताने वाले समाचार माध्यम फिजूल की बहस में उलझे हैं।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि देश में लोकतांत्रिक ताकतों का गला घौंटने की साजिशें हो रही हैं, इन लोकतंत्र विरोधी ताकतों ने लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया को भी अपने हाथों की कठपुतली बना लिया है। उन्होंने कहा कि मीडिया से दलित, ओबीसी, आदिवासी धार्मिक अल्पसंख्यकों के मुद्दे गायब रहे हैं, अब वे मुद्दे सिर्फ वैक्लपिक मीडिया के माध्यम से ही सामने आते हैं।

नेशनल स्पीक की एप्लिकेश के लांचिंग के मौके पर नेशनल स्पीक के कार्यकारी संपादक वसीम अकरम त्यागी ने कहा कि अक्सर कहा जाता है कि मीडिया समाज का हिस्सा है, लेकिन यह कोई नही कहता कि मीडिया बाजार का हिस्सा है अगर मीडिया की प्राथमिकताओं की सूची बनाई जाए तो उसमें मीडिया के लिये सबसे प्रमुख लाभ होता है और उसके बाद हित एंव सेवा आती है। उन्हेंने कहा कि नेशनल स्पीक हमेशा हाशिये डाल दिये गए समाज की आवाज उठाता रहा है, और आगे भी उठाता रहेगा।

मोबइल पर नेशनल स्पीक की एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें