Home देश तेजस्वी ने बोला भाजपा पर तीखा हमला, कहा ‘ये भाजपाई जन्मजात पाखण्डी...

तेजस्वी ने बोला भाजपा पर तीखा हमला, कहा ‘ये भाजपाई जन्मजात पाखण्डी और ढोंगी होते है क्या?’

SHARE

नई दिल्ली – राजद के युवा नेता बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस बार भाजपा पर बहुत ही तीखा हमला बोला है। दरअस्ल तेजस्वी यादव बिहार सरकार के मंत्री की उस बात से नाराज थे जिसने शहीद के घर ना जाने को लेकर कहा था कि मेरे जाने से क्या वह जिंदा हो जाता। इसी से नाराज तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोला है।

तेजस्वी ने कहा है कि तिरंगा यात्रा निकालने वाले फर्ज़ी लोगों की हक़ीकत।नीतीश का यह भाजपाई मंत्री कुछ दिन पहले ज़बरदस्ती भारत माता की जय बुलवा रहा था। अब भारत माँ पर शहीद हुए वीर जवान का अपमान कर रहा है। ये भाजपाई जन्मजात पाखण्डी और ढोंगी होते है क्या?

उन्होंने भाजपा के साथ साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश जी, देश पर क़ुर्बान होने वाले वीर शहीदों का सम्मान नहीं तो कम से कम अपमान तो ना करें। बिहार को शर्मिंदा करने वाले अपने प्यारे भाजपाई मंत्री को बर्खास्त करिए। अगर हिम्मत नहीं है बर्खास्त करने की तो राजभवन जाकर अपनी अंतरात्मा जगाइये।

गौरतलब है कि इसी सप्ताह कश्मीर में बिहार के सीआरपीएफ के जवान मोहम्मद मुजाहिद आतंकवादियों की गोलियों का शिकार हो गये थे। उनके नमाज ए जनाजा में जहां पूरा जन सैलाब उमड़ा था वहीं बिहार सरकार का कोई मंत्री और नेता इस शहीद की इस अंतिम यात्रा में नहीं पहुंचा था। इतना ही नहीं केन्द्र सरकार का भी कोई सदस्य इस यात्रा में शामिल नहीं हुआ था।