Home देश PNB घोटालाः वामन मेश्राम बोले ‘मास्टरमाईंड तो अंबानी है लोग ‘चौकीदार’ पर...

PNB घोटालाः वामन मेश्राम बोले ‘मास्टरमाईंड तो अंबानी है लोग ‘चौकीदार’ पर खामखां शक कर रहे हैं’

SHARE

नई दिल्ली – पीएनबी घोटाला के मुख्य अभियुक्त नीरव मोदी को बामसेफ के अध्यक्ष वामन मेश्राम ने मुकेश अंबानी का आदमी करार दिया है, और कहा है कि इस घोटाले का मास्टरमाईंड अंबानी है। उन्होंने कहा है कि नीरव मोदी 11 हजार 400 करोड रूपयें लेकर भागने में इसलिए सफल हुआ क्योंकि उसके छोटे भाई नीशल मोदी की मुकेश अंबानी के भतीजी के साथ शादी हुई है. मास्टरमाईंड तो अंबानी है, आप खांमखां चौकीदार पर शक कर रहे हो.

वामन मेश्राम ने कहा है कि मोदी जी ने वादा किया था की विदेश से कालाधन लायेंगे, लेकीन वो तो नहीं हुआ पर जो धन भारत में है उसे भी बचा नहीं पा रहे. ऐसे चौकीदार को तो तुरंत नौकरी से हटा देना चाहिए. उन्होंने इलाहबाद में दबंग जाति के लोगों द्वारा मारे गये छात्र दिलीप सरोज की हत्या पर भी गुस्से का इजहार किया है।

उन्होंने कहा है कि दिलीप सरोज की हत्या समाज के बर्बरता का दर्शन कराती है. आये दिन मूलनिवासी बहुजनो की निर्मम हत्याएं करने वाले एक विशेष विचारधारा से प्रेरीत है और वो विचारधारा ब्राम्हणवाद के अलावा दूसरी कोई नही. दिलीप सरोज के हत्यारो को जल्द से जल्द फांसी की सजा होनी चाहिए.

बामसेफ के अध्यक्ष ने कहा है कि डा.बाबासाहब अम्बेडकरजी ने अपने एक वक्तव्य में कहा था कि हमारा संघर्ष केवल कुछ सुविधाए प्राप्त करने के लिए नहीं है, बल्कि हम इस देश में सामाजिक क्रांति लाना चाहते है। एक ऐसा परिवर्तन जो सभी को समान अवसर प्रदान करेगा और मनुष्यो में जाति के आधार हो रहे भेदभाव  को समाप्त करेगा।

उन्होंने अपनी विचारधारा अनुसार एक बार फिर ब्राहम्णवाद पर निशाना साधा है और कहा है कि जब तक कोई ओबीसी वर्ण तथा जाति, अस्पृष्यता,आदिवासियो का अलगीकरण और स्त्री दासता को मान्यता नही देगा, तब तक वो सकारात्मक और वास्तविक हिन्दू नही हो सकता, क्योकि हिन्दू नाम का कोई धर्म ही नही है, ये तो वास्तव मे ब्राह्मण धर्म है. ब्राह्मण धर्म इन सारी बातो का आधार या प्राण तत्व है।